DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

2014 में भी बॉक्स ऑफिस पर होगी अदाकारों की भिड़ंत

2014 में भी बॉक्स ऑफिस पर होगी अदाकारों की भिड़ंत

सिनेमा में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की दौड़ वर्ष 2014 में और भी रोचक हो जाएगी जब तीन बड़े सुपरस्टार आमिर, शाहरुख और सलमान खान के बीच बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत जारी रहेगी, वहीं नई पीढ़ी के अभिनेता और उनकी फिल्में भी खान ब्रिगेड को चुनौती देने के लिए तैयार हैं।
   
जनवरी में सबसे ज्यादा इंतजार है सलमान की फिल्म 'जय हो' का, जिसमें वह डेढ़ साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। 24 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म में वह दमदार आम आदमी के किरदार में दिखाई देंगे।
   
फिल्म के निर्देशक सलमान के भाई सुहैल खान हैं। सलमान की दूसरी फिल्म 'किक' इस साल 27 जुलाई को आएगी। बीते साल के आखिर में सबसे बड़ी फिल्म आमिर की 'धूम 3' रही। अब वह इस साल राजकुमार हीरानी के साथ 'पीके' लाने की तैयारी में हैं। फिल्म 6 जून को रिलीज होगी।
   
दो फिल्मों के साथ सिनेमा प्रेमियों के चहेते शाहरुख भी इस साल दौड़ में बने रहेंगे। 2013 में 'चेन्नई एक्सप्रेस' की सफलता के बाद शाहरुख इस साल अपनी दोस्त फराह खान के साथ 'हैप्पी न्यू ईयर' लेकर आ रहे हैं।
   
शाहरुख ने हाल ही में इस बात का भी खुलासा किया था कि वह यशराज फिल्म्स की फैन में काम करेंगे। इसके निर्देशक 'बैंड बाजा बारात' फेम मनीष शर्मा होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2014 में भी बॉक्स ऑफिस पर होगी अदाकारों की भिड़ंत