फोटो गैलरी

Hindi Newsबच्चों से हारे बिग बी और शाहरुख

बच्चों से हारे बिग बी और शाहरुख

महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार शाहरुख खान भले ही बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों में शुमार हों, मगर वे वीडियो गेम और एडवेंचर स्पोर्ट्स में बच्चों से मात खा गए। अमिताभ साल की विदाई और नववर्ष का सुअवसर...

बच्चों से हारे बिग बी और शाहरुख
एजेंसीWed, 01 Jan 2014 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार शाहरुख खान भले ही बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों में शुमार हों, मगर वे वीडियो गेम और एडवेंचर स्पोर्ट्स में बच्चों से मात खा गए।

अमिताभ साल की विदाई और नववर्ष का सुअवसर अपने परिवार के साथ बिताने की तैयारी में हैं। उन्होंने बच्चों के साथ जेट स्की एडवेंचर के अपने अनुभव बच्चों के साथ साझा किया। 71 वर्षीय महानायक के घर में इस समय नवासा अगस्त्य, नातिन नव्या नवेली और पोती आराध्या-ये तीन बच्चे हैं।

अमिताभ ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर मंगलवार को लिखा, ‘‘पनामा...समुद्र...और जेट स्की पर छोटे बच्चों से मात खा गया।’’ वहीं, शाहरुख खान अपने बच्चों के साथ वीडियो गेम खेलते हुए हार गए।

शाहरुख ने मंगलवार को ट्विटर पर अमिताभ को लिखा, ‘‘सर, कल (बुधवार) थोड़ा वक्त निकालिए। हम क्यों न एक छोटा सा फिफा करें...मैं भी इधर कुछ दिनों से बच्चों के साथ वीडियो गेम खेलते हुए बार-बार मात खाकर थक गया हूं।’’

गौरी खान के पति शाहरुख की एक बेटी सुहाना जबकि दो बेटे हैं आर्यन और अबराम हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें