DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नए साल का शानदार आगाज, जश्न में डूबी पूरी दुनिया

नए साल का शानदार आगाज, जश्न में डूबी पूरी दुनिया

नए साल 2014 का शानदार आगाज हो गया है। भारत सहित पूरी दुनिया में धूमधाम, आतिशबाजी और जश्न के साथ नए साल का स्वागत किया गया। भारत के अलग-अलग शहरों में रातभर होटल और डांस बार जश्न में डूबे रहे।

दुबई में नए साल के जश्न के लिए शानदार आतिशबाजी की गई। घड़ी में 12 बजते ही दुबई का आसमान आतिशबाजी से सराबोर हो गया। दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज अल खलीफा पर की गई ये आतिशबाजी मन को मोह लेने वाली थी।

वहीं, ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में भी नए साल का जश्न धूमधाम से मनाया गया। सिडनी के हार्बर ब्रिज पर जोरदार आतिशबाजी की गई। हार्बर ब्रिज पर होने वाली आतिशबाजी को देखने के लिए हर साल दूर-दूर से लोग आते हैं।

चीन से लेकर जापान, भारत से यूरोप तक, हर जगह पूरे जोश के साथ साल 2014 का स्वागत किया गया। भारत में भी नए साल का स्वागत शानदार तरीके से किया गया। लोगों ने आतिशबाज कर, डांस कर नए साल का स्वागत किया। देश के हर छोटे बड़े शहर में जश्न का माहौल दिखा।

दिल्ली में नए साल का स्वागत भी आतिशबाजी के साथ हुआ। हर तरफ पार्टियों का दौर दिखा। मुंबई में भी लोगों ने पूरे जोश से नए साल का स्वागत किया। सबसे पहले न्‍यूजीलैंड के ऑकलैंड में नए साल का शानदार तरीके से स्‍वागत किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नए साल का शानदार आगाज, जश्न में डूबी पूरी दुनिया