DA Image
8 जुलाई, 2020|12:12|IST

अगली स्टोरी

इंग्लैंड एशेज टीम में बोर्थविक और ट्रेडवेल शामिल

इंग्लैंड एशेज टीम में बोर्थविक और ट्रेडवेल शामिल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के बीच में ही रिटायरमेंट लेकर सभी को चौंकाने वाले ग्रीम स्वान के जाने के बाद लेग स्पिनर स्काट बोर्थविक और ऑफ स्पिनर जेम्स ट्रेडवेल को इंग्लिश टीम में शामिल किया गया है। 34 वर्षीय स्वान ने रविवार को सीरीज के बीच में ही रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी।

इंग्लैंड पांच टेस्टों की एशेज सीरीज 0-3 के बड़े अंतर से गंवा चुकी है। दोनों टीमों के बीच अभी दो टेस्ट शेष हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने जारी एक बयान में बताया कि डरहम के लेग स्पिनर 23 वर्षीय बोर्थविक के सोमवार तक मेलबोर्न पहुंचने की उम्मीद है जहां 26 दिसंबर से चौथा एशेज टेस्ट शुरू होना है और वह इस टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

इसके अलावा 31 वर्षीय ट्रेडवेल चौथे टेस्ट के लिए टीम का हिस्सा होंगे जबकि तीन जनवरी से शुरू होने वाले पांचवें और आखिरी सिडनी टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। ट्रेडवेल इंग्लैंड के लिए केवल एक टेस्ट खेल चुके हैं। उन्होंने मार्च 2010 में बंगलादेश के खिलाफ खेला था। मोंटी पनेसर स्पिनर के रूप में इंग्लैंड की एशेज टीम का हिस्सा होंगे। 

इंग्लैंड की ओर से 60 टेस्टों में 255 विकेट ले चुके स्वान ने रिटायरमेंट की घोषणा के बाद कहा कि वह अब खेल के इस प्ररूप के लिए उपयुक्त नहीं रह गए हैं और इसके बावजूद टीम में बने रहने का उनका निर्णय गलत होगा।  

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:इंग्लैंड एशेज टीम में बोर्थविक और ट्रेडवेल शामिल