DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'असली नंबर वन हैं सलमान, शाहरुख हैं बेहद आकर्षक'

'असली नंबर वन हैं सलमान, शाहरुख हैं बेहद आकर्षक'

सलमान खान और शाहरुख खान के साथ 20 वर्षों से अधिक समय तक बॉलीवुड पर राज करने वाले सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि फिल्म जगत में उनकी लंबी और सफल पारी के पीछे कोई गुप्त सूत्र नहीं है।
    
आमिर ने स्पष्ट रूप से कहा कि सलमान असल में नंबर वन स्टार हैं और उनसे अधिक लोकप्रिय हैं।
    
आमिर ने यहां एक साक्षात्कार में कहा कि मेरे दिल में सलमान के लिए बहुत प्यार है। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि वह मुझसे बड़े स्टार हैं क्योंकि उनमें एक फिल्म को अपने कंधों पर उठाने की क्षमता है। मुझे नहीं लगता कि मुझमें वह क्षमता है। ऐसा कहने में मुझे कोई झिझक नहीं हो रही। मेरे अनुसार सलमान असल में नंबर वन स्टार हैं।
    
उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि सलमान, शाहरुख और मुझमें से कोई भी यह जानता है कि हम कब तक टिके रहेंगे। काश, मैं यह जान पाता।
     
आमिर ने शाहरुख की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि शाहरुख बहुत अच्छे अभिनेता हैं। वह बेहद आकर्षक हैं और मुझे उन्हें बड़े पर्दे पर देखना अच्छा लगता है। जब आप उन्हें देखते हैं तो हमेशा आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।
    
उन्होंने कहा कि मुझे दिलवाले दुल्हिनया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों में वह अच्छे लगे हैं। मैंने चक दे इंडिया में भी उनके अच्छे काम के बारे में सुना है लेकिन मैंने यह फिल्म देखी नहीं है। मैं इसे देखना चाहता हूं। इसके अलावा भी मुझे शाहरुख की कई फिल्में पसंद हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'असली नंबर वन हैं सलमान, शाहरुख हैं बेहद आकर्षक'