DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लगातार तीसरी बार छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बने रमन सिंह

लगातार तीसरी बार छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बने रमन सिंह

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल के मुखिया डॉक्टर रमन सिंह ने आज लगातार तीसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

शपथ ग्रहण सामारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवानी, भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी, भाजपा के वरिष्ठ नेता, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री तथा उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के साथ छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अजीत जोगी भी अपने परिवार के साथ मौजूद थे।

राज्य के पुलिस महानिदेशक रामनिवास ने बताया कि मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के लिए शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। शपथ ग्रहण समारोह को ध्यान में रखते हुए दो दिनों पहले से शहर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी।

छत्तीसगढ़ की 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए हुए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी बार जीत हासिल की है। भाजपा को राज्य में जहां 49 सीटें मिली हैं, वहीं कांग्रेस ने 39 सीटें जीती है, जबकि एक सीट पर बहुजन समाज पार्टी और एक सीट पर निर्दलीय ने जीत हासिल की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लगातार तीसरी बार छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बने रमन सिंह