DA Image
15 जुलाई, 2020|5:37|IST

अगली स्टोरी

चोटिल नायर की जगह मुंबई की अगुवाई करेंगे जाफर

चोटिल नायर की जगह मुंबई की अगुवाई करेंगे जाफर

अनुभवी वसीम जाफर को चोटिल अभिषेक नायर की जगह 14 दिसंबर से वानखेड़े स्टेडियम में ओड़िशा के खिलाफ शुरू होने वाले ग्रुप ए रणजी ट्राफी चार दिवसीय मुकाबले के लिए मुंबई का कप्तान चुना गया। नायर चोटिल होने के कारण मैच में नहीं खेलेंगे।

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के संयुक्त सचिव नितिन दलाल ने कहा कि नायर को झारखंड के खिलाफ मैच में कूल्हे और टखने में चोट लग गई थी। ऐसा ही अकबर खान के साथ हुआ जो इसी मुकाबले में अपने हाथ में फ्रेक्चर करा बैठे। इनकी जगह कौस्तुभ पवार और बलविंदर सिंह संधू (जूनियर) को शामिल किया गया है।

दलाल ने साथ ही कहा कि मुंबई के शीर्ष तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी भी 15 दिन के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे जिनका इस सत्र के शुरू में पैर के अंगूठे में फ्रेक्चर हो गया था। मुंबई को झारखंड ने ड्रा पर रोक दिया था, जिससे उसे केवल एक अंक मिला। लेकिन फिर भी वह लीग के अपने अंतिम घरेलू मैच से पहले 20 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है।
 
ओड़िशा के खिलाफ खेलने वाली टीम इस प्रकार है:
वसीम जाफर (कप्तान), आदित्य तारे (विकेटकीपर), कौस्तुभ पवार, हिकेन शाह, सूर्यकुमार यादव, बलविंदर सिंह संधू (जूनियर), विशाल दाभोलकर, सिद्धेश लैड, जावेद खान, शरदुल ठाकुर, सुशांत मराठे, क्षेमल वायंगकर, मनीष राव, प्रवीण ताम्बे और सागर केरकर।
कोच: सुलक्ष्ण कुलकर्णी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:चोटिल नायर की जगह मुंबई की अगुवाई करेंगे जाफर