फोटो गैलरी

Hindi Newsएशेज़ में फ्लॉप शो के लिए कुक पर बरसे बायकॉट

एशेज़ में फ्लॉप शो के लिए कुक पर बरसे बायकॉट

इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेट ज्योफ्री बायकॉट ने एशेज़ सीरीज़ के दोनों टेस्ट गंवाने के लिए इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक को जिम्मेदार ठहराते हुए टीम को अपने दिमाग से काम लेने की सलाह दी है।...

एशेज़ में फ्लॉप शो के लिए कुक पर बरसे बायकॉट
एजेंसीWed, 11 Dec 2013 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेट ज्योफ्री बायकॉट ने एशेज़ सीरीज़ के दोनों टेस्ट गंवाने के लिए इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक को जिम्मेदार ठहराते हुए टीम को अपने दिमाग से काम लेने की सलाह दी है।
        
बायकॉट ने शुरुआती दोनों एशेज़ टेस्टों में इंग्लैंड के बेहद खराब प्रदर्शन के लिए कप्तान कुक को खासतौर पर जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि कुक इस सीरीज में काफी खीजे हुए दिखाई दे रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया के आक्रमण को झेलने में असमर्थ दिखाई दे रहे हैं जबकि ऑस्ट्रेलिया ने कुक पर अच्छी तरह से काम किया है।
         
बायकॉट ने ऑस्ट्रेलियाई अखबार में लिखे अपने एक कॉलम में कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम कुक को स्कोर करने और टिक ने का कोई मौका ही नहीं दे रही है। उन्होंने दूसरे टेस्ट में कुक के दूसरी पारी में मात्र 1 रन पर आउट होने पर भी कप्तान को आड़े हाथों लिया।
         
पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने कहा कि हमारे कप्तान को जहां रन बनाकर टीम के लिए अच्छी शुरुआत करनी चाहिए था उन्होंने मिशेल जॉनसन के सामने हथियार डाल दिये। इससे पता चलता है कि उनका दिमाग पूरी तरह से गड़बड़ा गया है। हमारी टीम में इस समय गंभीर समस्या है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें