DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'बांग्लादेश में टी20 विश्वकप का आयोजन खतरे में'

'बांग्लादेश में टी20 विश्वकप का आयोजन खतरे में'

चटगांव में टीम होटल के पास एक बम विस्फोट के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड द्वारा अपनी अंडर-19 टीम का बांग्लादेश दौरा रद्द किये जाने के बाद बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने स्वीकार किया कि अगले साल यहां आईसीसी टी20 विश्व कप का आयोजन खतरे में है।
    
सोलह टीमों का टूर्नामेंट 16 मार्च से 6 अप्रैल के बीच बांग्लादेश में होना है। बीसीबी के अध्यक्ष हसन ने सोमवार रात पत्रकारों से कहा कि यदि यही हालात रहे तो कोई भी बड़ा टूर्नामेंट या किसी बड़े देश की भागीदारी यहां होना मुश्किल है।
     
बांग्लादेश में प्रधानमंत्री शेख हसीना के इस्तीफे की मांग कर रहे विरोधियों द्वारा हिंसक प्रदर्शन में अभी तक 74 लोग मारे जा चुके हैं। हसन ने कहा कि दिसंबर जनवरी तक यह खत्म हो जाना चाहिए।
    
आईसीसी की एक टीम ने पिछले सप्ताह कहा था कि वे सुरक्षा इंतजामात से खुश हैं लेकिन हालात पर नजर बनाए रखेंगे। श्रीलंका की टीम भी जनवरी भी बांग्लादेश दौरे पर आने वाली है।
   
सत्तारूढ पार्टी के सांसद हसन ने कहा कि राजनीतिक हालात जितनी जल्दी सुधरें, उतना ही अच्छा होगा क्योंकि जनवरी में श्रीलंका की टीम आ रही है और फिर यहां एशिया कप होना है। उससे पहले मसला सुलझना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'बांग्लादेश में टी20 विश्वकप का आयोजन खतरे में'