DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपने फैसले पर पुनर्विचार करे कैरेबियाई टीम : बीसीबी

अपने फैसले पर पुनर्विचार करे कैरेबियाई टीम : बीसीबी

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) चाहता है कि वेस्टइंडीज अंडर-19 टीम सुरक्षा कारणों से मौजूदा दौरे से पीछे हटते हुए स्वदेश लौटने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करें।

समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक रविवार को चटगांव में स्थित अपने होटल के करीब हुए बम विस्फोटक से कैरेबियाई टीम घबराई हुई है और उसे अपनी सुरक्षा की चिंता है।

बांग्लादेश में अगले महीने आम चुनाव होने हैं। बीसीबी प्रमुख नजमुल हसन ने कहा कि पांच जनवरी को होने वाले आम चुनावों के बाद सामान्य स्थिति बहाल हो जाएगी और इसी कारण वह चाहते हैं कि कैरेबियाई स्वदेश लौटने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करें।

हसन ने कहा कि हमारे यहां ऐसी स्थिति हमेशा नहीं होती। हम जानते हैं कि ट्वेंटी-20 विश्व कप से पहले हमारे यहां राजनीति समस्या को हल निकल जाएगा। इसके बाद हालात अपने आप सामान्य हो जाएंगे। यही कारण है कि हम चाहते हैं कि कैरेबियाई स्वदेश लौटने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करें।

कैरेबियाई खिलाड़ी मध्य चटगांव के अपने होटल में कैद हैं लेकिन मंगलवार को उनके ढाका पहुंचने की उम्मीद है। कैरेबियाई क्रिकेट बोर्ड ने रविवार को कहा था कि वह अपने खिलाड़ियों को स्वदेश लाने की तैयारी कर रहा है लेकिन बीसीबी उससे सीरीज़ जारी रखने के सम्बंध में बातचीत चाहता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपने फैसले पर पुनर्विचार करे कैरेबियाई टीम : बीसीबी