फोटो गैलरी

Hindi Newsदक्षिण भारत में प्रदर्शन के रिकार्ड तोड़ेगी भाजपा

दक्षिण भारत में प्रदर्शन के रिकार्ड तोड़ेगी भाजपा

भाजपा ने शुक्रवार को दावा किया कि उत्तर भारत में ही नहीं दक्षिण भारत में भी उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की जबरदस्त लहर चल रही है और आगामी लोकसभा चुनाव में दक्षिण के राज्यों में...

दक्षिण भारत में प्रदर्शन के रिकार्ड तोड़ेगी भाजपा
एजेंसीFri, 22 Nov 2013 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा ने शुक्रवार को दावा किया कि उत्तर भारत में ही नहीं दक्षिण भारत में भी उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की जबरदस्त लहर चल रही है और आगामी लोकसभा चुनाव में दक्षिण के राज्यों में भाजपा का प्रदर्शन पिछले सभी गैर-कांग्रेसी गठजोड़ों के प्रदर्शन के रिकार्ड तोड़ देगा।

पार्टी के वरिष्ठ नेता एम वेंकैया नायडु ने यहां कहा कि मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की घोषणा और उनके पक्ष में चल रही लहर को देख कर कांग्रेस पूरी तरह हिल गई है।

उन्होंने दावा किया कि मोदी को लेकर कांग्रेस की घबराहट और कुंठा दिनों दिन बढ़ती जा रही है और इसीके चलते उसने भाजपा से अपना प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बदलने तक की मांग कर डाली। नायडु ने कहा कि मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए कांग्रेस चुनाव से पहले ही मैदान से भागना चाहती है।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस को अपने प्रदर्शन और नेतत्व को लेकर भरोसा है तो उसे भाजपा और मोदी से राजनीतिक स्तर पर लड़ने की हिम्मत दिखानी चाहिए, ना कि निम्न स्तर पर गिर कर उन पर अनाप-शनाप आरोप लगाने चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें