DA Image
6 जून, 2020|2:53|IST

अगली स्टोरी

शेखर कपूर की तारीफ पाकर भावुक हुईं दीपिका

शेखर कपूर की तारीफ पाकर भावुक हुईं दीपिका

इस साल एक के बाद एक सफल फिल्में दे रहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कहती हैं कि उनको सबसे बड़ी प्रशंसा हालिया प्रदर्शित फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के लिए फिल्मकार शेखर कपूर से मिली।

दीपिका ने कहा कि 'राम-लीला' के लिए मुझे सबसे बड़ी प्रशंसा शेखर कपूर से मिली। मुझे उनका संदेश मिला कि मैंने लीला के किरदार में इतने अलग-अलग रंग शामिल किए हैं, यहां तक कि शेक्सपियर भी जुलियट का किरदार लिखते समय इतना नहीं सोच पाए होंगे। मेरे लिए यह सबसे बड़ी प्रशंसा है।

दीपिका की इस साल की पहली सफलतम फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' थी। उसके बाद एक और सफलतम फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' आई और अब 'राम-लीला' के साथ दीपिका ने सफल फिल्मों की हैट्रिक लगाई है। उन्होंने कहा कि वह खुश हैं और इस पल को पूरी तरह जी रही हैं।

दीपिका ने कहा कि मैं यही कह सकती हूं कि मैं ईश्वर की शुक्रगुजार हूं। अपनी सफलता का पूरा लुत्फ उठा रही हूं। मेरे लिए यह बेहद भावुक कर देने वाली बात है कि 'राम-लीला' को सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। यह फिल्म बिल्कुल वैसी ही है, जैसी फिल्में मैं करना चाहती हूं।

संजय लीला भंसाली निर्देशित 'राम-लीला' बीते शुक्रवार को प्रदर्शित हुई है। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका मुख्य भूमिका में हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:शेखर कपूर की तारीफ पाकर भावुक हुईं दीपिका