DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तुलना बेकार, ऑस्ट्रेलिया तैयार है: क्लार्क

तुलना बेकार, ऑस्ट्रेलिया तैयार है: क्लार्क

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क एशेज सीरीज से पहले कुछ भी जानकारी नहीं दे रहे हैं, न तो वह शुरुआती अंतिम एकादश, पिछली और इस सीरीज में तुलना, कोई प्रशंसा, कोई भविष्यवाणी और न ही इंग्लैंड की टीम के बारे में कोई आकलन कर रहे हैं। इंग्लैंड की टीम एक संतुलित टीम के साथ ऑस्ट्रेलियाई में है और उसे 1880 दशक के बाद पहली पारी लगातार चौथी एशेज सीरीज जीतने के प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा है। क्लार्क और ऑस्ट्रेलियाई टीम को उन्हें रोकने के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा।

क्लार्क ने कल से शुरू हो रही पांच मैचों की सीरीज से पहले गाबा में कहा कि हम एकजुट होकर काफी क्रिकेट खेल चुके हैं। इंग्लैंड में पांच टेस्ट से हमें एकजुट होने में मदद मिली। उन्होंने कहा कि यह तुलना करना बेवकूफी भरा होगा कि हमारी टीम पहले कैसी थी और अब कैसी है। अलग सीरीज, अलग हालात। क्लार्क ने आज नेट पर बल्लेबाजी और गेंदबाजी की और ब्रिसबेन में अगर जरूरत पड़ी तो वह बल्ले और गेंद से योगदान करने के लिए तैयार हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 25 साल में गाबा में एक भी टेस्ट मैच नहीं गंवाया है और ब्रिसबेन स्थल तो हर टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले मजबूत किले की तरह बन चुका है। क्लार्क ने कहा कि भरोसा है। उम्मीद है कि हम अगले पांच टेस्ट मैचों में यह दिखाएंगे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है-
डेविड वार्नर, क्रिस रोजर्स, शेन वाटसन, माइकल क्लार्क (कप्तान), स्टीव स्मिथ, जार्ज बेली, ब्रैड हैडिन, माइकल जानसन, पीटर सिडल, रेयान हैरिस, नाथन ल्योन और जेम्स काफकनर।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तुलना बेकार, ऑस्ट्रेलिया तैयार है: क्लार्क