ब्लैकबेरी पेश करेगी 100 डॉलर में फोन - ब्लैकबेरी पेश करेगी 100 डॉलर में फोन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्लैकबेरी पेश करेगी 100 डॉलर में फोन

ब्लैकबेरी पेश करेगी 100 डॉलर में फोन

अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी पर आधारित फोन बनाने वाली कंपनी ब्लैकबेरी 100 डॉलर मूल्य के दायरे में सस्ता फोन पेश करने की तैयारी कर रही है।

कंपनी के भारत में प्रबंध निदेशक सुनील ललवानी ने गुरुवार को नया ब्लैकबेरी जेड-30 फोन को पेश करने के अवसर पर यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि अभी ब्लैकबेरी 100 डॉलर मूल्य के फोन बाजार में नहीं है, लेकिन शीघ्र ही इस श्रेणी में फोन उतारा जा सकता है।

उन्होंने कहा कि तत्काल उनकी कंपनी टेबलेट पेश करने पर विचार नहीं कर रही है, लेकिन पांच इंच टच में फैबलेट पेश करने की योजना है। उन्होंने बताया कि एंड्रायड और आईफोन के लिए बीबीएम एप्लिकेशन पेश किये जाने के मात्र 24 घंटे में एक करोड़ से अधिक डाउनलोड किया गया है।

दुनिया के 75 देशों में एप्प स्टोर में डाउनलोड किये जाने के मामले में बीबीएम अव्वल नंबर पर आ गया है। ललवानी ने बताया कि बीबीएम के अभी मासिक छह करोड़ सक्रिय उपभोकता है और उनमें से 5.1 करोड़ लोग प्रतिदिन  90 प्रतिशत बीबीएम का उपयोग करते हैं। बीबीएम के उपभोकता प्रतिदिन 10 अरब मैसेज भेजते और प्राप्त करते हैं। इसमें से करीब 50 प्रतिशत मैसेज प्राप्तकर्ता मात्र 20 सेंकेड में पढ़ लेते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्लैकबेरी पेश करेगी 100 डॉलर में फोन