DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव में सोशल मीडिया निभायेगा अहम भूमिका: माकन

चुनाव में सोशल मीडिया निभायेगा अहम भूमिका: माकन

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अजय माकन ने कहा है कि देश में आने वाले चुनाव में सोशल मीडिया की अहम भूमिका रहेगी।
    
माकन ने आज यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया एवं कम्युनिकेशन सेंटर का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से कहा कि पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सपने को पूरा करने के लिये उनके निर्देश पर देशभर में प्रदेश कार्यालयों में इस तरह के सेंटर स्थापित किये जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जयपुर में स्थापित मीडिया सेंटर 19वां है, लेकिन यह अब तक शुरु किये गये सेंटरों में सबसे बेहतर और आधुनिक सुविधाओं से युक्त है।
      
उन्होंने कहा कि देश में प्रोद्योगिकी एवं सूचना तकनीक में आयेबदलाव के साथ ही सोशल मीडिया सक्रिय हो गया है और आगामी चुनावों में सोशल मीडिया की अहम भूमिका को देखते हुए ही कांग्रेस ने लोगों से संवाद बढाने के लिए सोशल मीडिया सेंटर स्थापित किये है।

उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी में प्रत्येक सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को होने वाली नियमित प्रेस कान्फ्रेंस का प्रसारण इस केन्द्र पर किया जायेगा और यहां बैठ कर कोई भी पत्रकार सवाल पूछ सकेगा। 
    
उन्होंने बताया कि मीडिया और लोगों से संवाद बढाने के लिए कांग्रेस ने देश भर में 65 स्थानों पर पार्टी के प्रवकताओं की कार्यशाला आयोजित करने का निर्णय लिया है। जयपुर में आज 19 वीं कार्यशाला आयोजित की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनाव में सोशल मीडिया निभायेगा अहम भूमिका: माकन