DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिलाल को न्यायिक हिरासत

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की हत्या के प्रयास और संघ परिवार के एक अन्य नेता की हत्या के मुख्य संदिग्ध बिलाल मलिक को वेल्लोर में एक अदालत ने 18 अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

उसके सहयोगी पुलिस फकरुद्दीन को 11 अक्तूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। मलिक एवं एक अन्य मुख्य संदिग्ध पन्ना इस्माइल को आंध्रप्रदेश और तमिलनाडु पुलिस के संयुक्त दल ने कल पुत्तूर से गिरफ्तार किया था।

सीबी-सीआईडी के एक वरीय अधिकारी ने कहा कि मलिक से पूछताछ की गई और वेल्लोर में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जिन्होंने उसे 18 अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मजिस्ट्रेट ने उसके सहयोगी पुलिस फकरुद्दीन को 11 अक्तूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। फकरुद्दीन को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था।

सीबी सीआईडी के एसपी अनबू ने संवाददाताओं से कहा कि हमने फकरुद्दीन को गिरफ्तार किया है। उसकी स्वीकारोक्ति के आधार पर हमने मजिस्ट्रेट से आग्रह किया कि उससे आगे की पूछताछ की अनुमति दी जाए। उन्होंने फकरुद्दीन से पूछताछ के लिए 11 अक्तूबर तक पुलिस की हिरासत में भेजा है।

तमिलनाडु की सीमा के नजदीक पुत्तूर में एक घर को दोनों राज्यों की सशस्त्र पुलिस ने घेरकर इस्माइल और मलिक को गिरफ्तार किया था और आंसू गैस के गोले छोड़कर उन्हें बाहर आने को मजबूर किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिलाल को न्यायिक हिरासत