DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया से मुकाबले के लिए तैयार है टीम इंडिया : धौनी

ऑस्ट्रेलिया से मुकाबले के लिए तैयार है टीम इंडिया : धौनी

धमाकेदार फॉर्म में चल रहे टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा है कि दस अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली घरेलू वनडे सीरीज के लिए उनकी टीम पूरी तरह तैयार है।
     
धौनी ने अपने गृहनगर रांची से लगभग 55 किमी दूर सिल्ली में शुक्रवार शाम एक प्रदर्शनी फुटबॉल मैच में शिरकत के बाद पत्रकारों से कहा कि भ्रमणकारी ऑस्ट्रेलिया का मुकाबले करने के लिए हमारे खिलाड़ी पूरी तरह तैयार हैं। एकमात्र ट्वेंटी-20 और सात वनडे मैचों की इस घरेलू सीरीज़ में हमारी टीम अच्छे से अच्छा प्रदर्शन करेगी।
    
इससे पहले धौनी ने अपने करीबी दोस्त और राज्य के पूर्व खेल मंत्री सुदेश महतो के साथ मिल कर फुटबॉल मैच में शिरकत की जिसमें उनकी टीम 4-1 से विजयी रही। अपने स्कूली दिनों से फुटबॉल पसंद करने वाले धौनी ने भी अपनी टीम की ओर से एक गोल दागा।
    
भारत में इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के ब्रैंड एंबेसेडर और मैनचेस्टर यूनाईटेड के प्रशंसक धौनी ने स्कूली दिनों में अपनी गोलकीपर की भूमिका के उलट इस मैच में मिडफील्डर और स्ट्राइकर के तौर पर शिरकत की।
     
ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच एकमात्र ट्वेंटी-20 मैच दस अक्टूबर को राजकोट में खेला जाएगा। वनडे सीरीज की शुरुआत 13 अक्टूबर को पुणे से होगी। सीरीज के बाकी मैच जयपुर, चंडीगढ, रांची, कटक, नागपुर और बेंगलूरू में खेले जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलिया से मुकाबले के लिए तैयार है टीम इंडिया : धौनी