DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

त्रिनिदाद और टोबैगो का सामना ब्रिसबेन हीट से

त्रिनिदाद और टोबैगो का सामना ब्रिसबेन हीट से

अपने तीन सितारा खिलाड़ियों के बिना उतरी कैरेबियाई चैम्पियन और 2009 में फाइनल तक पहुंची त्रिनिदाद और टोबैगो चैम्पियंस लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरूआत रविवार को ऑस्ट्रेलिया की ब्रिसबेन हीट के खिलाफ करेगी।
   
कैरेबियाई टी20 चैम्पियन त्रिनिदाद और टोबैगो की टीम में कीरोन पोलार्ड, डवेन ब्रावो और केवन कूपर नहीं हैं जो अपनी आईपीएल टीमों मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं।
   
त्रिनिदाद के पास ऑफ स्पिनर सुनील नारायण, तेज गेंदबाज रवि रामपॉल, बल्लेबाज डेरेन ब्रावो, कप्तान दिनेश रामदीन जैसे खिलाड़ी हैं। टीम में छह खिलाड़ी ऐसे हैं जो 2012 टी20 विश्व कप विजेता वेस्टइंडीज टीम में थे।
    
नारायण टीम का ट्रंपकार्ड होंगे जिन्होंने आईपीएल-5 में कोलकाता नाइट राइडर्स की खिताबी जीत में सूत्रधार की भूमिका निभाई थी। तेज गेंदबाज की कमान रामपॉल संभालेंगे जबकि बल्लेबाजी में लैंडल सिमंस, ब्रावो और एड्रियन बैरथ है।
    
रामदीन ने कहा कि हमारे पास रामपॉल, नारायण और ब्रावो के रूप में अनुभवी खिलाड़ी हैं। उम्मीद है कि टूर्नामेंट रोचक होगा। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा भी टीम की हौसलाअफजाई के लिए यहां आ रहे हैं। वह अनधिकत सलाहकार के तौर पर टीम से जुड़ने के इच्छुक हैं और खिलाड़ियों की मदद करेंगे।
    
बिग बैश लीग चैम्पियन ब्रिसबेन हीट टीम में भी छह प्रमुख खिलाड़ी नहीं हैं। इनमें न्यूजीलैंड के डेनियल विटोरी, ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉटसन, मिशेल जॉनसन, रियान हैरिस और ल्यूक पोमेरबाश शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:त्रिनिदाद और टोबैगो का सामना ब्रिसबेन हीट से