DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खाद्य सुरक्षा अध्यादेश कांग्रेस का चुनावी हथकंडा: मायावती

खाद्य सुरक्षा अध्यादेश कांग्रेस का चुनावी हथकंडा: मायावती

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने केन्द्र में सत्तारूढ़ कांग्रेसनीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन के खाद्य सुरक्षा अध्यादेश को चुनावी हथकंडा करार देते हुए कहा है कि इससे लोगों का कुछ भला होने वाला नहीं है।

बसपा मुखिया ने रविवार को यहां पार्टी के ब्राह्मण भाईचारा सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि भोजन की गारंटी आदि के लुभावने कानून से कुछ भला होने वाला नहीं है़, आम जनता को इससे सावधान रहने की जरूरत है।

मायावती ने कांग्रेस के साथ ही भारतीय जनता पार्टी पर भी लोगों  खासकर सवर्णों को गुमराह करके राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा केन्द्र में बसपा की सरकार बनी तो दलितों और पिछड़ों के आरक्षण को बरकरार रखते हुए सवर्णों में आर्थिक रूप से पिछड़े लोगों को आरक्षण दिया जाएगा।

यह कहते हुए कि मुस्लिम समाज के लोगों को भी इसी आधार पर आरक्षण दिया जाएगा, बसपा मुखिया ने भरोसा दिलाया कि केन्द्र में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर सच्चर समिति की सिफारिशों को लागू किया जाएगा।
उन्होंने पदोन्नति में भी अनुसूचित जाति एवं जनजाति के लोगों को आरक्षण दिये जाने के मामले में कांग्रेस और भाजपा पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि संसद में विधेयक तो आया, राज्यसभा में पारित भी हो गया मगर कांग्रेस और भाजपा की साठगांठ से लोकसभा में अटक गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खाद्य सुरक्षा अध्यादेश कांग्रेस का चुनावी हथकंडा: मायावती