DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केजरीवाल की पार्टी शिकागो में कर रही है सम्मेलन

केजरीवाल की पार्टी शिकागो में कर रही है सम्मेलन

अमेरिका में भारतीय मूल के अमेरिकियों से समर्थन हासिल करने के लिए अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी शिकागो में शनिवार को एक सम्मेलन का आयोजन कर रही है।
    
देश भर से भारतीय मूल के अमेरिकियों के इस सम्मेलन में आने की उम्मीद है। वीडियो कांफ्रेंस के जरिए आम आदमी पार्टी के संस्थापक अरविंद केजरीवाल इसे संबोधित करेंगे।
    
आप सम्मेलन आयोजन समिति के सदस्य डॉक्टर मुनीश रायजादा ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ा रूख अख्तियार करने की जरूरत पर जोर देने के लिए हम इकट्ठा हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में राजनीतिक नेतृत्व की तरफ से और ज्यादा जवाबदेही की मांग को लेकर एक प्रस्ताव पारित किये जाने की उम्मीद है, जिससे लोक संस्थाओं को और प्रभावशाली बनाया जा सके।
    
आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेता-कुमार विश्वास और प्रोफेसर योगेंद्र यादव समर्थकों को संबोधित करने भारत से आएंगे। आप के अमेरिकी सम्मेलन के प्रवक्ता हर्ष तनेजा ने कहा कि केजरीवाल भारत के विकास और इसमें प्रवासी भारतीयों (एनआरआई) की भूमिका के प्रति आप के दृष्टिकोण पर, प्रोफेसर यादव सच्चे लोकतंत्र में नागरिक कैसे सशक्त हो और विश्वास आजादी के 65 साल एक कवि की नजर से पर अपने विचार रखेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केजरीवाल की पार्टी शिकागो में कर रही है सम्मेलन