DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनराइजर्स की जीत में चमके स्टेन और मिश्रा

सनराइजर्स की जीत में चमके स्टेन और मिश्रा

डेल स्टेन की खौफनाक और अमित मिश्रा की खूबसूरत गेंदबाजी से इंडियन प्रीमियर लीग की नई टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने शुक्रवार को ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट के अपने पदार्पण मैच में पुणे वारियर्स इंडिया को 22 रन से हराकर अपेक्षाकृत छोटे स्कोर का अच्छा बचाव किया।

सनराइजर्स टास गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 126 रन ही बना पाया लेकिन स्टेन, मिश्रा और तिसारा परेरा ने पुणे वारियर्स के लिये उसे पहाड़ जैसा बना दिया। वारियर्स की टीम 18.5 ओवर में 104 रन पर ढेर हो गई। तेज गेंदबाज स्टेन ने 11 रन देकर तीन और लेग स्पिनर मिश्रा ने 19 रन देकर तीन विकेट लिए।

परेरा ने आलराउंड खेल दिखाया तथा 30 रन बनाने के अलावा 29 रन देकर दो विकेट भी लिए। मैच कम स्कोर वाला रहा। आईपीएल की नई टीम सनराइजर्स बड़ी साझेदारी निभाने में नाकाम रही। उसके शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अक्षत रेड्डी (30 गेंद पर 27 रन), पार्थिव पटेल (18 गेंद पर 19) और कप्तान कुमार संगकारा (16 गेंद पर 15 रन) ने क्रीज पर पर्याप्त समय बिताया लेकिन वे बड़ी पारी नहीं खेल पाए। परेरा ने 18 गेंद पर तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 30 रन बनाए जो आखिर में महत्वपूर्ण साबित हुए।

पुणे वारियर्स ने सतर्क शुरुआत की लेकिन उसके केवल चार बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंच पाए जिनमें से रोबिन उथप्पा ने सर्वाधिक 24 रन बनाए। उसने अपने आखिरी छह विकेट 17 रन के अंदर गंवाए। इनमें से स्टेन के तीन विकेट भी शामिल हैं जो उन्होंने चार गेंद के अंदर लिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सनराइजर्स की जीत में चमके स्टेन और मिश्रा