फोटो गैलरी

Hindi Newsविकास मामले में कार्रवाई पर फैसला लिया जाएगा

विकास मामले में कार्रवाई पर फैसला लिया जाएगा

अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ द्वारा फैसला बदलने के बाद विकास कृष्णन के ओलंपिक से बाहर होने से स्तब्ध भारतीय दल के अभियान प्रमुख पी के मुरलीधरन राजा ने शनिवार को कहा कि एबा के फैसले को हाथ जोड़कर...

विकास मामले में कार्रवाई पर फैसला लिया जाएगा
एजेंसीSat, 04 Aug 2012 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ द्वारा फैसला बदलने के बाद विकास कृष्णन के ओलंपिक से बाहर होने से स्तब्ध भारतीय दल के अभियान प्रमुख पी के मुरलीधरन राजा ने शनिवार को कहा कि एबा के फैसले को हाथ जोड़कर स्वीकार नहीं किया जायेगा हालांकि इस मसले पर विकल्प सीमित है।
    
विकास (69 किलो) उस समय ओलंपिक से बाहर हो गए जब एबा ने उनके जीतने के बावजूद समीक्षा पर प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले का फैसला बदल दिया।
    
विकास ने एरोल स्पेंस पर 13-11 से जीत दर्ज की। विरोधी टीम की अपील पर एबा ने उन फाउल का हवाला देकर विकास के अमेरिकी प्रतिद्वंद्वी को विजयी घोषित किया जो रैफरी ने नहीं देखे थे।
    
भारतीय मुक्केबाजी महासंघ के महासचिव राजा ने कहा कि टीम इस फैसले को स्वीकार नहीं करेगी। राजा ने कहा कि मैं भारतीय मुक्केबाजी दल से सुबह दस बजे (भारतीय समयानुसार दोपहर ढाई बजे) मुलाकात करूंगा। इसके बाद भावी कार्रवाई पर फैसला लिया जाएगा।
      
उन्होंने कहा कि यह फैसला बदल दिया गया लेकिन ऐसा नहीं है कि हम कुछ नहीं कर सकते। राजा ने स्वीकार किया कि टीम के सामने बहुत विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में जूरी का फैसला अंतिम होता है क्योंकि वे बाउट का रिप्ले देखकर फैसला लेते हैं। बहुत विकल्प नहीं है लेकिन देखते हैं। हम कोशिश करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें