DA Image
30 मार्च, 2020|5:53|IST

अगली स्टोरी

यह एक अद्भुत अनुभव था : जयसूर्या

यह एक अद्भुत अनुभव था : जयसूर्या

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सनथ जयसूर्या छोटे पर्दे के रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ से बाहर होने के बाद अपने देश लौट गए हैं। उनका कहना है कि शो के दौरान उनका अनुभव बहुत शानदार और दिलचस्प रहा और वह भारत से बहुत सारी सुखद स्मृतियों के साथ लौटें हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही भारत लौटेंगे।

जयसूर्या ने श्रीलंका से ईमेल के जरिए दिए एक साक्षात्कार में कहा कि मैंने अब तक जीवन में जो भी किया है, यह शो उससे बिल्कुल अलग था, मैंने इसका पूरा आनंद उठाया। तीन शानदार निर्णायक (माधुरी, करण जौहर और रेमो डीसूजा) वास्तव में मुझे लेकर काफी जोश से भरे हुए थे, विशेषकर माधुरी।

एक कड़ी के दौरान माधुरी ने इस महान क्रिकेटर से सिंहली गीत की कुछ पंक्तियां सुनाने को कहा था। जिसे गाने के बदले जयसूर्या ने उन्हें उनके साथ कदम से कदम मिलाकर लोकप्रिय श्रीलंकाई डांस करने को कहा था।

43 वर्षीय जयसूर्या के सेलिब्रिटी डांस प्रोग्राम में हिस्सा लेने की खबर ने उनके दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों को हैरान कर दिया था। लेकिन उन्होंने इस शो को एक चुनौती के रूप में लिया और अपने डांस को सुधारने के लिए डांस निर्देशक सुचित्रा के साथ कड़ी मेहनत की।

जयसूर्या ने कहा कि यह कुल मिलाकर एक दिलचस्प अनुभव रहा, लेकिन यह मेरे लिए काफी कठिन था। मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी। सालसा और जिवा सीखना बहुत अच्छा रहा। इस शो से पहले मैंने कभी भी मंच पर प्रस्तुति नहीं दी थी, और मैं बहुत खुश हूं कि मैंने यह किया।

उन्होंने कहा कि मुम्बई मेरे लिए बहुत खास शहर है। यहां मेरे बहुत से मित्र हैं। मैंने उन दिनों खूब मजा लिया, जब मैं मुम्बई इंडियंस के लिए खेलता था। भारतीय प्रशंसक हमेशा से समर्थन और सहयोग देने वाले हैं। अगले वर्ष भारत लौटना और आईपीएल से जुड़ना बहुत शानदार होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:यह एक अद्भुत अनुभव था : जयसूर्या