DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किंग्स इलेवन ने चार्जर्स को 25 रन से हराया

किंग्स इलेवन ने चार्जर्स को 25 रन से हराया

युवा सलामी बल्लेबाज मनदीप सिंह के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी के बाद प्रवीण कुमार की अगुवाई वाले आक्रमण के उम्दा प्रदर्शन से किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को यहां डेक्कन चार्जर्स को 25 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग की प्ले ऑफ की दौड़ को रोचक बना दिया।

मनदीप 48 गेंदों पर आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 75 रन बनाये। उन्होंने शान मार्श (20 गेंद पर 22 रन) के साथ पहले विकेट के लिये 55 रन जोड़े जबकि डेविड मिलर (18 गेंद पर नाबाद 28) ने आखिरी ओवरों में कुछ करारे शाट लगाये। इससे किंग्स इलेवन ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पांच विकेट पर 170 रन बनाये।

डेक्कन चार्जर्स अपनी ब्रांड एंबेसडर साइना नेहवाल की उपस्थिति में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। शुरुआती झटकों से उबरने में नाकाम रहने के बाद उसकी टीम आठ विकेट पर 145 रन ही बना पायी। बीच में चार रन के अंदर चोटी के तीन बल्लेबाज डेनियल हैरिस (29 गेंद पर 30), कैमरून व्हाइट और कुमार संगकारा के विकेट गंवाने से उसकी हार सुनिश्चित हो गयी थी।

किंग्स इलेवन की तरफ से प्रवीण, कप्तान डेविड हसी और परविंदर अवाना ने दो-दो विकेट लिये। किंग्स इलेवन की यह छठी जीत है और वह 12 मैच में 12 अंक लेकर अंकतालिका में सातवें से पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। प्ले ऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुके चार्जर्स ने नौवां मैच गंवाया। उसके अब भी 12 मैच में पांच अंक हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किंग्स इलेवन ने चार्जर्स को 25 रन से हराया