DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चैलेंजर्स और किंग्स इलेवन की भिड़ंत आज

चैलेंजर्स और किंग्स इलेवन की भिड़ंत आज

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के अंतर्गत पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब के सूरमा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चुनौती पेश करेंगे। कोलकाता नाइटराइडर्स से पिछला मुकाबला हार चुकी किंग्स इलेवन पंजाब जीत के इरादे से उतरेगी। जबकि रॉयल चैलेंजर्स की कोशिश जीत की लय बरकरार रखने की होगी।

किंग्स इलेवन को पिछले मुकाबले में नाइटराइडर्स ने आठ विकेट से हराया था जबकि चैलेंजर्स ने अपने पिछले मुकाबले में पुणे वॉरियर्स इंडिया टीम को छह विकेट से मात दी थी।

मौजूदा टूर्नामेंट में किंग्स इलेवन और चैलेंजर्स ने अब तक पांच-पांच मैच खेले हैं जिनमें दोनों को दो-दो मैच में जीत जबकि तीन-तीन मैच में हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीमों के चार-चार अंक हैं लेकिन बेहतर नेट रन रेट के आधार पर पंजाब अंक तालिका में चैलेंजर्स से ऊपर सातवें स्थान पर है जबकि चैलेंजर्स आठवें स्थान पर है।

इस मुकबाले में किंग्स इलेवन की ओर से कप्तान एडम गिलक्रिस्ट और पॉल वाल्थाटी पर सबकी निगाहें होंगी वहीं चैलेंजर्स की ओर से विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल की आतिशी पारी का लोगों को बेसब्री से इंतजार होगा। गेल ने पिछले मुकाबले में शानदार पारी खेली थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चैलेंजर्स और किंग्स इलेवन की भिड़ंत आज