DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चेन्नई सुपरकिंग्स ने बिखेरी चमक

चेन्नई सुपरकिंग्स ने बिखेरी चमक

फाफ डू प्लेसिस (58) और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ (57) के अर्धशतकों के बाद गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी से चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल पांच मैच में पुणे वारियर्स को 13 रन से शिकस्त दे दी। पुणे वारियर्स 165 रन के लक्ष्य के सामने 20 ओवर में सात विकेट खोकर 151 रन ही बना सका।  

इससे पहले, चेन्नई सुपरकिंग्स ने पांच विकेट पर 164 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज प्लेसिस और बद्रीनाथ ने पहले विकेट के लिए 15.3 ओवर में 116 रन जोड़ते हुए सुपरकिंग्स को ठोस शुरुआत दी। प्लेसिस ने 48 गेंदों में चार चौकों और दो छक्कों की मदद से 58 और बद्रीनाथ ने 48 गेंदों में आठ चौकों के साथ 57 रन बनाए।

इन दोनों बल्लेबाजों के 16वें ओवर में आउट होने के बाद कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी ने अंतिम ओवरों में जमकर खेलते हुए मात्र 12 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 28 रन बनाए। पारी के अंतिम ओवर में सुपरकिंग्स के बल्लेबाजों ने मार्लन सैम्युअल्स की गेंदों पर दो छक्कों और एक चौके के साथ 18 रन जोड़े।

इससे पहले पुणे वारियर्स के कप्तान सौरभ गांगुली ने टॉस जीतकर मेजबान टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। प्लेसिस और बद्रीनाथ ने वारियर्स के गेंदबाजों को आसानी से खेलते हुए पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। लेकिन वेस्टइंडीज के मार्लन सैम्युअल्स ने इन दोनों बल्लेबाजों को एक ही ओवर में आउट कर सुपरकिंग्स को दबाव में ला दिया।

सुरेश रैना खाता खोले बिना नेहरा की गेंद पर मुरली कार्तिक के हाथों लपके गए जबकि ड्वेन ब्रावो (12) को नेहरा ने एंजेलो मैथ्यूज के हाथों कैच कराया। रवीन्द्र जडेजा सात रन बनाकर पारी की अंतिम गेंद पर आउट हुए। वारियर्स की तरफ से सैम्युअल्स ने 39 रन देकर तीन विकेट और नेहरा ने 23 रन देकर दो विकेट लिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चेन्नई सुपरकिंग्स ने बिखेरी चमक