DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाइटराइडर्स के सामने होगी किंग्स इलेवन

नाइटराइडर्स के सामने होगी किंग्स इलेवन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के अंतर्गत बुधवार को एक मुकाबला खेला जाएगा। इस दिन कोलकाता नाइटराइडर्स टीम पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले हार के हिसाब को चुकता करने के इरादे से उतरेगी।

पिछले मुकाबले में किंग्स इलेवन ने नाइटराइडर्स को उसके घरेलू मैदान पर दो रन से हरा दिया था। ऐसे में अब नाइटराइडर्स के पास किंग्स इलेवन को उसके घर में जाकर उसे हराने का सुनहरा मौका है।

नाइटराइडर्स ने अब तक पांच मैच खेले हैं जिनमें से उसे दो में जीत जबकि तीन मैचों में हार मिली है। चार अंक लेकर नाइटराइडर्स बेहतर नेट रनरेट के आधार पर अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है।

किंग्स इलेवन को चार मैचों में से दो में जीत जबकि इतने ही मैचों में हार नसीब हुई है। चार अंक लेकर किंग्स इलेवन तालिका में सातवें स्थान पर है।

नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गम्भीर के लिए हरफनमौला यूसुफ पठान का फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है। पठान अब तक न तो बल्लेबाजी और न ही गेंदबाजी में अच्छा कर पाए हैं। ऐसे में पठान पर बेहतर प्रदर्शन का दबाव होगा।

दूसरी ओर, कप्तान एड़ा गिलक्रिस्ट की कप्तानी में खेल रही किंग्स इलेवन मौजूदा सत्र में अब तक कोई उम्दा प्रदर्शन करने में असफल रही है।

गिलक्रिस्ट अब तक बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। बल्लेबाज मनदीप सिंह, शॉन मार्श और हरफनमौला डेविड हसी से बेहतर पारी खेलने की उम्मीद की जा सकती है। यह मुकाबला रात आठ बजे से खेला जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: नाइटराइडर्स के सामने होगी किंग्स इलेवन