DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक मई तक बढ़ी कुशवाह की न्यायिक हिरासत

राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन (एनआरएचएम) घोटाले में सीबीआई के विशेष न्यायाधीश डा एके सिंह की अदालत ने मंगलवार को पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा, पूर्व विधायक आरपी जायसवाल समेत नौ आरोपियों को पेश किया गया। अदालत ने सभी की न्यायिक हिरासत एक मई तक बढ़ा दी है। वहीं एक आरोपी जल निगम के परियोजना प्रबंधक बीएन श्रीवास्तव की जमानत अर्जी पर 26 अप्रैल को सुनवाई होगी।

बाबू सिंह कुशवाहा, पूर्व विधायक आरपी जायसवाल, जल निगम के सी एंड एस के पूर्व महाप्रबंधक पीके जैन, लेखाधिकारी जेके सिंह, रेजींडेंट इंजीनियर बीएन राम यादव, कटार सिंह प्रोजेक्ट मैनेजर बीएन श्रीवास्तव, व्यवसायी आरके सिंह तथा नरेश ग्रोवर को मंगलवार को दोपहर बाद सीबीआई के विशेष न्यायाधीश डा़ एके सिंह की अदालत में पेश किया गया।
 
सीबीआई के वरिष्ठ लोक अभियोजक एस इस्लाम ने सभी आरोपियों की न्यायिक हिरासत अवधि बढ़ाने का अनुरोध किया। वहीं, बीएन श्रीवास्तव के अधिवक्ता नंदित श्रीवास्तव ने जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए अदालत से समय मांगा। अदालत ने सभी आरोपियों की न्यायिक हिरासत अवधि एक मई तक बढ़ा दी और बीएन श्रीवास्तव की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए 26 अप्रैल की तारीख निश्चित कर दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक मई तक बढ़ी कुशवाह की न्यायिक हिरासत