DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जग्गू पहलवान गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

साहिबाबाद थाना क्षेत्र निवासी सेना के पूर्व सूबेदार से कुख्यात जग्गू पहलवान द्वारा 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगे जाने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसके गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से दो तमंचे व कारतूस बरामद किये हैं।

हरियाणा की भोंडसी जेल में बंद कुख्यात जग्गू पहलवान ने बिल्डर को फोन कर रंगदारी मांगी थी। पकड़े गए बदमाशों ने उसे जेल में सिमकार्ड उपलब्ध कराया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशान्त कुमार ने रविवार को बताया कि साहिबाबाद की राजीव कालोनी लोनी रोड़ से गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने रविवार को जग्गू पहलवान गिरोह के सदस्य लोनी बंथला निवासी अमरजीत व बागपत के दोघट निवासी उत्तम सिंह उर्फ शिंटू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के पास से दो तमंचे, कई जिंदा कारतूस व खोखे के साथ मोबाइल फोन बरामद किया है। दोनों वर्तमान में विक्रम एंक्लेव में रहकर जग्गू के लिए कार्य कर रहे थे।

राजेन्द्र नगर निवासी सेवानिवत्त सूबेदार व बिल्डर एच एस डागर को फोन पर 30 मार्च को जग्गू पहलवान ने 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी। रकम का भुगतान न करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी थी। जग्गू वर्ष 2011 से हरियाणा की भोंडसी जेल में बंद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जग्गू पहलवान गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार