DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गंभीर ने दी आमूलचूल बदलाव की चेतावनी

गंभीर ने दी आमूलचूल बदलाव की चेतावनी

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने 135 रन का कम लक्ष्य भी हासिल नहीं कर पाने के बाद साफ किया कि यदि सीनियर अच्छा प्रदर्शन नहीं करते तो टीम में आमूलचूल बदलाव किया जाएगा।

कोलकाता ने पहले गेंदबाजी करते हुए सुनील नारायण के पांच विकेट की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब को नौ विकेट पर 134 रन ही बनाने दिए लेकिन वह दो रन से मैच हार गया।

बाएं हाथ के बल्लेबाज गंभीर ने अपने बल्लेबाजों को जमकर लताड़ा। उन्होंने कहा कि मैं प्रेस कान्फ्रेंस में कैसे कह सकता हूं कि मैं खुश हूं। हमारे पास कुछ अनुभवी खिलाड़ी है और उन्हें जिम्मेदारी लेने की जरूरत है। अन्यथा टीम में आमूलचूल बदलाव करने पड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं निश्चित तौर पर प्रदर्शन से निराश हूं। हमने पहले छह ओवर में जिस तरह का प्रदर्शन किया था उसे देखते हुए हमें लक्ष्य हासिल करना चाहिए था। लेकिन यह चिंता की बात है कि हम इस तरह के मैच में भी हार गए।

गंभीर ने कहा कि यूसुफ पठान की लचर फार्म से भी टीम चिंतित है। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो उसे अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। वह जिस तरह के शॉट के लिए जाना जाता है वैसे शॉट नहीं लगा पा रहा है। वह हमारे लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। उम्मीद है कि वह जल्द ही रन बनाना शुरू कर देगा। मुझे उस पर काफी भरोसा है। उम्मीद है कि वह हमारे लिए कुछ मैच जीतेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गंभीर ने दी आमूलचूल बदलाव की चेतावनी