DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख के साथ बर्ताव पर येल ने जताया अफसोस

शाहरुख के साथ बर्ताव पर येल ने जताया अफसोस

अमेरिका की प्रतिष्ठित येल यूनिवर्सिटी ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के साथ हुए बर्ताव को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। हालांकि बाद में यह मामला सुलझा लिया गया। वह येल विवि के निमंत्रण पर अमेरिका गए थे।

येल विवि के अंतरराष्ट्रीय मामलों में सहायक सचिव जार्ज जोसफ ने एक ईमेल संदेश में बताया कि जैसा कि एसआरके खुद आपको बताते हैं कि उनकी फिल्मों में सर्वाधिक महत्वपूर्ण यह होता है कि फिल्म कैसे खत्म हुई, न कि यह कि फिल्म कैसे शुरू हुई। कल घटना दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से घटित हुई लेकिन यह इस प्रकार से खत्म हो गयी कि सभी को खुशी हुई।

शाहरुख खान को शुक्रवार को न्यूयार्क के व्हाइट प्लेन्स हवाई अड्डे पर आव्रजन अधिकारियों ने करीब ढ़ाई घंटे तक रोक कर रखा था। वह एक निजी विमान से रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी की पत्नी टीना अंबानी के साथ यात्रा कर रहे थे।

इस घटना से येल विवि तथा खान और उनकी टीम थोड़े तनाव में आ गयी थी। येल विवि के अधिकारियों ने होमलैंड सिक्योरिटी और आव्रजन तथा कस्टम विभाग से वाशिंगटन में बातचीत की और उसके बाद शाहरुख खान को आव्रजन मंजूरी प्रदान की गयी।

शाहरुख येल विवि के दौरे के लिए अमेरिका यात्रा पर आए थे जिसने उन्हें चब फैलोशिप प्रदान की है। वह केवल एक दिन के लिए अमेरिका यात्रा पर आए थे और विवि के 1600 छात्रों के साथ बातचीत से पूर्व उन्होंने मीडिया से भी चर्चा की। जोसफ ने कहा कि येल हमेशा से ही दुनिया के विभिन्न देशों के आगंतुकों का स्वागत करता रहा है और उसे अपने अतिथि सत्कार तथा खुलेपन पर गर्व है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाहरुख के साथ बर्ताव पर येल ने जताया अफसोस