DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं : वशिष्ठ

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि पार्टी अनुशासनहीनता को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में श्री सिंह ने कहा कि पार्टी का आम कार्यकर्ता हो या पदाधिकारी, अनुशासन की परिधि लांघ कर या पार्टी की लक्ष्मण रेखा का उल्लंघन करके जदयू में कोई भी राजनीति नहीं कर सकता है।

सिंह ने पार्टी कार्यालय में आयोजित सादे समारोह में गत विधानसभा चुनाव में महनार के निर्दलीय प्रत्याशी और कुशवाहा विकास मंच के प्रदेश अध्यक्ष उमेश प्रसाद कुशवाहा, दरभंगा के पूर्व उपमहापौर अहसानुल हक और नालंदा के अनिल महाराज को जदयू में शामिल कराया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जदयू राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक पक्षों को एक साथ जोड़कर परिवर्तन का अभियान चला रहा है। इसलिए दूसरे दलों और विचारधारा के लोग जदयू से जुड़ रहे हैं। हम किसी दल को तोड़ नहीं रहे हैं। 

पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चौधरी, खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्याम रजक, सांसद कौशलेन्द्र कुमार, एमएलसी संजय कुमार सिंह उर्फ गांधीजी, नागरिक परिषद के महासचिव अनिल पाठक, जदयू के प्रदेश महसचिव रवीन्द्र कुमार, डॉ.नवीन आर्या और सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं : वशिष्ठ