DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मगध विवि में वोकेशनल कोर्स की परीक्षा 25 से

मगध विश्वविद्यालय प्रशासन ने वोकेशनल कोर्स पार्ट वन व पार्ट टू की परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है। स्नातक पार्ट थ्री की परीक्षा पहले ही समाप्त हो चुकी है। स्नातक पार्ट वन और पार्ट टू की परीक्षा एक साथ 25 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। इसके पहले पार्ट वन के छात्रों के लिए 21 अप्रैल से साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

इन छात्रों के प्रथम पेपर का साक्षात्कार 21 अप्रैल व द्वितीय पेपर का 24 अप्रैल रखा गया है। इसी तरह से स्नातक पार्ट टू के पेपर तीन का साक्षात्कार 21 अप्रैल को और चतुर्थ पेपर के साक्षात्कार की तिथि 24 अप्रैल रखी गयी है। इस परीक्षा में दस हजार से ज्यादा परीक्षार्थी शामिल होंगे।

मगध विवि के पटना स्थित शाखा कार्यालय के पदाधिकारी डा. मनोज कुमार ने बताया कि छात्रों को परीक्षा से पांच दिन पहले एडमिट कार्ड भेज दिया जाएगा। वोकेशनल कोर्स की परीक्षा की तैयारी शुरू हो चुकी है। राजधानी के दो से तीन कॉलेजों में परीक्षा का केन्द्र बनाए जाने की उम्मीद है। इधर स्नातक पार्ट थ्री की परीक्षा चल रही है। शुक्रवार को कई परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण प्रति कुलपति डा. विलट पासवान शास्त्री ने किया। इसके अलावा टीम के कई लोग मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मगध विवि में वोकेशनल कोर्स की परीक्षा 25 से