DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश कुमार ने राज ठाकरे को मनाया

नीतीश कुमार ने राज ठाकरे को मनाया

मुंबई में रविवार को होने जा रहे बिहार शताब्दी समारोह में बाधा डालने की धमकी देने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने अचानक अपने रुख से पलटते हुए शुक्रवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आश्वासन के बाद उन्हें इसको लेकर कोई आपत्ति नहीं है।

राज ठाकरे ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे बताया कि बिहार के निर्माण 100 साल पूरे होने पर आयोजित हो रहे कार्यक्रम में वह राजनीति नहीं करना चाहते हैं और इस कार्यक्रम का कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है। इसके बाद मुझे इस कार्यक्रम के मुंबई में आयोजित करने पर कोई आपत्ति नहीं है।

नरम रुख अपना रहे ठाकरे इससे पहले मुंबई में छठ महोत्सव आयोजित करने को लेकर लालू प्रसाद यादव के साथ जुबानी जंग में शामिल रहे हैं। राज ठाकरे ने कहा कि उन्हें कुमार और उनके दूत तथा पूर्व मंत्री देवेश चंद्र ठाकुर ने बताया है कि यह कार्यक्रम पूरी तरह से सामाजिक-सांस्कृतिक है।

उन्होंने कहा कि मुझे देवेश ठाकुर और नीतीश कुमार ने बताया है कि यह केवल सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम है। मुझे यह भी बताया गया है कि जनता दल यूनाइटेड न तो महाराष्ट्र में राजनीति करती है और न ही उसका भविष्य में इसका इरादा है। यदि वे सामाजिक-सांस्कृतिक कार्यक्रम यहां आयोजित करते हैं तो कोई दिक्कत नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नीतीश कुमार ने राज ठाकरे को मनाया