फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली मैट्रो में दिल्ली डेयरडेविल्स

दिल्ली मैट्रो में दिल्ली डेयरडेविल्स

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने टीम के साथियों के साथ प्रचार अभियान के अंतर्गत शुक्रवार को दिल्ली मैट्रो में सफर करने का फैसला किया लेकिन यह प्रचार मैट्रो के यात्रियों और...

दिल्ली मैट्रो में दिल्ली डेयरडेविल्स
एजेंसीFri, 13 Apr 2012 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने टीम के साथियों के साथ प्रचार अभियान के अंतर्गत शुक्रवार को दिल्ली मैट्रो में सफर करने का फैसला किया लेकिन यह प्रचार मैट्रो के यात्रियों और सुरक्षाकर्मियों के लिए परेशानी का सबब बन गया।
 
मैट्रो में यात्रा के दौरान किस तरह से व्यवहार किया जाए और किन बातों का ध्यान रखा जाए, डेयरडेविल्स के खिलाड़ी इस बारे में यात्रियों को जागरूक करने के लिए इस प्रचार अभियान का हिस्सा बने थे।
 
दिल्ली मैट्रो रेल कारपोरेशन (डीएमआरसी) ने दिल्ली डेयरडेविल्स से इसलिए करार किया था ताकि ट्रेन और प्लेटफार्म को साफ सुथरा रखने, ट्रेन के दरवाजों में बाधा नहीं बनने और प्लेटफार्म पर पीली रेखा से पीछे खड़े होने की जागरूकता बढ़ाई जा सके, लेकिन जैसे ही डेयरडेविल्स टीम के सदस्य आईएनए स्टेशन पर मैट्रो में चढ़े, यह उद्देश्य ही खत्म हो गया।

सैकड़ों प्रशंसक क्रिकेटरों को देखने के लिए उनके चारों ओर इकट्ठा हो गए और आटोग्राफ लेने के लिए एक दूसरे को धक्का देते हुए खिलाड़ियों के करीब आने लगे जिससे हालात काबू से बाहर हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें