DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैंसर का इलाज करा भारत लौटे युवराज सिंह

कैंसर का इलाज करा भारत लौटे युवराज सिंह

अमेरिका में फेफड़े के कैंसर का इलाज कराने के बाद भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह सोमवार को स्वदेश लौट आए हैं। दिल्ली एयरपोर्ट पर उनके फ्लाइट की लैंडिंग ठीक 10 बजे हुई।

दिल्ली एयपोर्ट पर बाहर निकलने के बाद उन्होंने अपने फैंस का अभिवादन किया और फिर अपनी मां शबनम के साथ एयरपोर्ट से सीधा अपने गुड़गांव स्थित घर के लिए रवाना हो गए। युवराज सिंह 11 अप्रैल को प्रेस कॉनफ्रेंस करेंगे।
 
इससे पहले युवराज ने ट्वीट किया था, ‘आखिर स्वदेश लौटने का समय आ गया। मैं 9 अप्रैल को घर जा रहा हूं। मैं अपने दोस्तों और परिवार को देखने के लिये बहुत उत्साहित हूं, मैं भारत लौटने का इंतजार नहीं कर सकता। मेरा भारत महान।’
 
30 वर्षीय बल्लेबाज युवराज सिंह कुछ और महीनों तक नहीं खेल पाएंगे। उन्हें तीन कीमोथेरेपी सत्र के बाद पिछले महीने अमेरिका के अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।
 
स्वदेश लौटने के बाद युवराज अपने भविष्य की योजनाओं की घोषणा करने की उम्मीद है और वह उपचार के बारे में भी बतायेंगे। हाल में युवराज लंदन में सचिन तेंदुलकर से मिले थे, जो अपने पैर के अंगूठे की चोट की जांच के लिये वहां गये थे।
 
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 2000 में पदार्पण करने वाले युवराज 274 वनडे में 8051 और 37 टेस्ट में 1775 रन बना चुके हैं। वह पिछले साल विश्व कप में मैन आफ द टूर्नामेंट रहे थे। उन्होंने नौ मैचों में 362 रन बनाने के अलावा 15 विकेट भी चटकाये थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कैंसर का इलाज करा भारत लौटे युवराज सिंह