फोटो गैलरी

Hindi Newsजडेजा बहुत अच्छा खेले : व्हाइट

जडेजा बहुत अच्छा खेले : व्हाइट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण में अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स टीम से हारने वाली डेक्कन चार्जर्स के कप्तान कैमरन व्हाइट ने विपक्षी टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की सराहना...

जडेजा बहुत अच्छा खेले : व्हाइट
एजेंसीSun, 08 Apr 2012 01:36 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण में अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स टीम से हारने वाली डेक्कन चार्जर्स के कप्तान कैमरन व्हाइट ने विपक्षी टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की सराहना करते हुए कहा है कि वास्तव में वह बहुत अच्छा खेले।

वाई.एस.राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार को खेले गए इस मुकाबले में सुपर किंग्स ने चार्जर्स को 74 रनों से शिकस्त दी थी।

इस मुकाबले में सुपर किंग्स की ओर से जडेजा ने 29 गेंदों पर तीन चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से  48 रन बनाने के साथ-साथ गेंदबाजी में भी कमाल दिखाए। जडेजा ने अपने चार ओवर के कोटे में 16 रन खर्च कर पांच विकेट भी चटकाए।

हार के बाद व्हाइट ने कहा कि जडेजा वास्तव में बढ़िया खेले। हम अच्छा नहीं खेल पाए। हमारी टीम में अधिकांश खिलाड़ी युवा हैं जबकि सुपर किंग्स एक बेहतरीन टीम है। चार्जर्स का अगला मुकाबला सोमवार को मुम्बई इंडियंस होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें