DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रहाणे की जमकर तारीफ की द्रविड़ और गिली ने

रहाणे की जमकर तारीफ की द्रविड़ और गिली ने

अंजिक्या रहाणे भले ही शतक से चूक गए लेकिन राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब दोनों टीमों के कप्तानों ने शुक्रवार को यहां आईपीएल में खेली गयी उनकी 98 रन की पारी की जमकर तारीफ की।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान राहुल द्रविड़ ने अपनी टीम की 31 रन से जीत के बाद कहा कि वह इसी तरह की जीत की उम्मीद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट में हमारी मनमाफिक शुरुआत रही। मुझे खुशी है कि हमारी टीम में शामिल युवा खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि रहाणे युवा और रनों का भूखा है। भारतीय टीम से बाहर होने के बाद उसने वास्तव में कड़ी मेहनत की। मुझे अच्छा लगा कि उसने बेहतरीन पारी खेली। केवन (कूपर) का नीलामी में लेना हमारे लिए अच्छा रहा। उसने सत्र की बेहतरीन शुरुआत की।

वेस्टइंडीज के कूपर ने अभी तक अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले हैं लेकिन रॉयल्स की तरफ से उन्होंने चार विकेट लेने के अलावा दो कैच भी लपके। गिलक्रिस्ट ने भी रहाणे और कूपर की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि रहाणे ने खूबसूरत पारी खेली। केवन ने शानदार प्रदर्शन किया। गिलक्रिस्ट ने माना कि टॉस गंवाकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला सहीं नहीं था।

उन्होंने कहा कि हमें खेल के हर विभाग में मात खा गए। मैंने टॉस जीतकर गलत फैसला किया क्योंकि ओस पड़ने के बाद पिच थोड़ी धीमी हो गयी थी। इसके अलावा हमने 20-30 रन अधिक दिए। हम मैच जीत नहीं पाये लेकिन राहुल भी यह बात स्वीकार करेंगे कि मैच में हमारे लिए भी कुछ सकारात्मक रहा।

मैन ऑफ द मैच रहाणे ने कहा कि मैंने अभ्यास मैच में भी अच्छी बल्लेबाजी की थी और उसे जारी रखना चाहता था। मुझे खुद पर विश्वास था और यदि आप अच्छे बल्लेबाज हो तो फिर आपको प्रारूप को ध्यान में रखे बिना खेलना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रहाणे की जमकर तारीफ की द्रविड़ और गिली ने