DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली और आरसीबी की भिड़ंत आज

दिल्ली और आरसीबी की भिड़ंत आज

दिल्ली डेयरडेविल्स (डीडी) टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के अंतर्गत शनिवार को खेले जाने वाले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में जीत की लय बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी।

मौजूदा संस्करण में आरसीबी का यह पहला मुकाबला है, जिसे जीतकर वह टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत करना चाहेगी। दिल्ली ने गुरुवार को खेले गए अपने पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम को आठ विकेट से हराकर टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत की है। एक मैच से दो अंक लेकर दिल्ली अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। दिल्ली की कप्तानी वीरेंद्र सहवाग के हाथों में है।

दूसरी ओर, अनुभवी स्पिनर डेनियल विटोरी की कप्तानी में पिछले बार की उप विजेता रह चुकी आरसीबी की टीम में क्रिस गेल, विराट कोहली, अब्राहम डिविलियर्स और सौरभ तिवारी जैसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं जो कभी भी मैच का रुख अपनी ओर मोड़ने का माद्दा रखते हैं।

गेल ने आईपीएल के पिछले सत्र में सबसे अधिक रन बनाए थे और वह मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे। गेल पिछले बार के प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश करेंगे। यह मुकाबला शाम चार बजे से खेला जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली और आरसीबी की भिड़ंत आज