DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वसूली से बचकर भागे टैंकर ने

रामादेवी चौराहे पर जगदम्बा पेट्रोल पम्प के पास पुलिस के ‘कारखास’ की वसूली से बचकर भागे टैंकर ने 7वीं के छात्र रोहित निषाद (11) को रौंद दिया। रोहित की मौके पर मौत हो गई। बच्चे को कुचलने के बाद ड्राइवर टैंकर लेकर भाग निकला। पुलिस के देर से एक्शन में आने से गुस्साए लोगों ने वाहनों पर पत्थर चलाए और रामादेवी चौराहा जाम कर दिया। पुलिस ने लाठियां पटककर लोगों को खदेड़ा। काफी देर तक चले हंगामे के बाद बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पटेल नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास रहने वाला रोहित कालिन्दी सिंह अकादमी, पटेल नगर में कक्षा 7 का छात्र था। पिता चंद्रशेखर रामादेवी चौराहे पर पानी के बताशे का ठेला लगाते हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार को रोहित के स्कूल की यूनीफार्म धुली थी। शुक्रवार सुबह 8 बजे यूनीफार्म पर प्रेस कराने निकला था, रास्ते में स्कूल का दोस्त मिल गया तो उसके साथ साइकिल पर बैठकर घूमने निकल गया। जगदम्बा पेट्रोल पम्प के पास टैंकर ने साइकिल को टक्कर मार दी। रोहित गिरा और टैंकर के पहिए के नीचे आ गया, जबकि दोस्त बच गया। बच्चे को रौंदने के बाद ड्राइवर, टैंकर लेकर भागा तो कुछ लोगों ने भागकर चकेरी थाने में खबर दी। पुलिस तत्काल हरकत में नहीं आयी जिससे टैंकर निकल गया। इसके बाद परिवार और मोहल्ले के लोग आ गए। कानपुर-लखनऊ हाईवे पर जाम लगा दिया। वाहनों की कतार लग गयी। भीड़ में शामिल कुछ युवकों ने वाहनों पर पथराव किया, जिससे भगदड़ मची। पुलिस ने पथराव कर रहे लोगों को खदेड़ा तो दूसरी तरफ खड़े युवकों ने चकेरी थाने को निशाना बनाकर पत्थर फेंके। एसपी पूर्वी, सीओ कैंट और एसीएम के पहुंचने के बाद लोग शांत हुए। चकेरी एसओ श्रीप्रकाश यादव का कहना है कि वसूली का सवाल नहीं उठता, भीड़ में लोग कुछ भी आरोप लगा देते हैं। टैंकर ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।
--------------------------
यह मामा कौन है
कानपुर। दुर्घटना स्थल पर रोहित के पिता चंद्रशेखर को ढांढस बंधा रहे क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि जिस वक्त घटना हुई चकेरी पुलिस का मुखबिर ‘मामा’ चौराहे के पास ट्रकों और टैंकरों से वसूली कर रहा था। रोहित जब वहां से आगे निकला, उसी के बाद मामा ने टैंकर को रोककर वसूली करने की कोशिश की। बचने के लिए टैंकर भागा और रोहित को रौंद दिया। लोगों ने आरोप लगाया कि थाने के सिपाही दूर खड़े रहते हैं। मामा और अन्य लड़के उगाही करते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वसूली से बचकर भागे टैंकर ने बच्चे को रौंदा