DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरे मैच में राजस्थान-पंजाब की भिड़ंत

दूसरे मैच में राजस्थान-पंजाब की भिड़ंत

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के तीसरे दिन शुक्रवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। एक ओर जहां मुम्बई इंडियंस टीम वानखेड़े स्टेडियम में पुणे वॉरियर्स के खिलाफ मैच खेल रही है, वहीं सवाईमान सिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से होगा।

राजस्थान और पंजाब की टीमें अपना पहला मैच खेलने के लिए मैदान पर होंगी। दोनों टीमों की कोशिश इस मुकाबले को जीतकर टूर्नामेंट में अपनी मजबूत दावेदारी पेश करने की होगी।

वर्ष 2008 में चैम्पियन बनाने वाले कप्तान शेन वार्न की सेवाएं राजस्थान को इस बार नहीं मिलेगी। राजस्थान की बागडोर हाल में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले राहुल द्रविड़ के हाथों में है।

राजस्थान की टीम चैम्पियन बनने के बाद से पिछले तीन संस्करण में कुछ खास नहीं कर पाई है। ऐसे में द्रविड़ के ऊपर टीम को आगे ले जाने की चुनौती होगी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट पंजाब टीम के कोच और कप्तान हैं। गिलक्रिस्ट पर इस बार दोहरी भूमिका निभाने की जिम्मेदारी है।

पंजाब ने इस बार कई स्टार खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है। पिछली बार पंजाब ने कुल 14 मैचों में से सात में जीत दर्ज की थी जबकि इतने ही मैचों में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी थी। 14 अंकों के साथ पंजाब अंक तालिका में पांचवें स्थान पर थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दूसरे मैच में राजस्थान-पंजाब की भिड़ंत