DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारिश के थपेड़ों के बाद जीता डेयरडेविल्स

बारिश के थपेड़ों के बाद जीता डेयरडेविल्स

मोर्ने मोर्कल की कहर बरपाती गेंदबाजी तथा इरफान पठान की धमाकेदार पारी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुरुवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग के बारिश से प्रभावित मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को आठ विकेट से हराया।

बारिश के कारण मैच ढाई घंटे बाद रात साढ़े दस बजे शुरू हुआ और इसे 12-12 ओवर का कर दिया गया। पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाने वाले केकेआर को शुरू से झटके लगते रहे। उसके तीन बल्लेबाज लक्ष्मीरतन शुक्ला (26), देबब्रत दास (18) और कप्तान गौतम गंभीर (16) दोहरे अंक में पहुंचे जिससे उसने नौ विकेट पर 97 रन बनाये।

डेयरडेविल्स ने सहजता से लक्ष्य हासिल किया। एरोन फिंच (30) और कप्तान वीरेंद्र सहवाग (20) ने पहले विकेट के लिये 49 रन जोड़कर अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलायी लेकिन वह इरफान (20 गेंद पर 42 रन) थे जिनकी करारे शॉट के दम पर डेयरडेविल्स ने 11.1 ओवर में दो विकेट पर 100 रन बनाये। इरफान ने अपनी पारी में दो चौके और तीन छक्के लगाये।

डेयरडेविल्स गेंदबाजों ने अहम भूमिका निभायी। मोर्कल ने 18 रन देकर तीन जबकि उमेश यादव और रीलोफ वान डर मर्व ने दो-दो विकेट लिये। डेयरडेविल्स को अब बेंगलूर जाना है जहां सात अप्रैल को उसे रॉयल चैलेंजर्स से भिड़ना है जबकि केकेआर का अगला मैच आठ अप्रैल को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स से होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बारिश के थपेड़ों के बाद जीता डेयरडेविल्स