DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली कूच संबंधित रिपोर्ट महत्वहीन: प्रधानमंत्री

दिल्ली कूच संबंधित रिपोर्ट महत्वहीन: प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बुधवार को कहा कि सेना की दो प्रमुख टुकडियों के संदिग्ध रूप से राजधानी दिल्ली के करीब पहुंचने संबंधी मीडिया रपट 'बेवजह चिंता उत्पन्न करने वाली' है और इसे महत्व नहीं दिया जाना चाहिए।

सिंह ने यहां कहा कि ये बेजह रपट बेवजह चिंता उत्पन्न करने वाली है। इन रपटों को महत्व नहीं दिया जाना चाहिए। सिंह ने सरकार का रुख साफ करते हुए कहा कि सेना प्रमुख का पद एक गौरवशाली पद है और हम सभी का यह दायित्व है कि ऐसा कुछ न करें जिससे उसकी गरिमा को ठेस पहुंचे।

ज्ञात हो कि एक समाचार पत्र ने बुधवार को अपने प्रथम पृष्ठ पर प्रकाशित एक रपट में कहा है कि हिसार की मेकेनाइज्ड इन्फैंट्री और आगरा की 50 पैरा ब्रिगेड की एक टुकड़ी के सैनिक जनवरी में राजधानी की ओर कूच कर गए थे। रपट में कहा गया है कि यह घटना 16 जनवरी की रात की है, और ऐसा रक्षा मंत्रालय को पूर्व सूचना दिए जाने जैसी मानक प्रकिया का पालन किए बगैर हुआ था।

रपट में कहा गया है कि चूंकि यह घटना उस दौरान की है, जब सेना प्रमुख जनरल वी.के. सिंह अपने उम्र विवाद को लेकर सरकार के खिलाफ  न्यायिक जंग लड़ रहे थे, लिहाजा इसने दिल्ली में सत्ता के गलियारों में हलचल व संदेह पैदा कर दी है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली कूच संबंधित रिपोर्ट महत्वहीन: प्रधानमंत्री