DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल-5 की रेटिंग में होगा इजाफा : धौनी

आईपीएल-5 की रेटिंग में होगा इजाफा : धौनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को उम्मीद है कि आईपीएल के पांचवें सत्र में टीआरपी में जबरदस्त इजाफा होगा।
 
कप्तान ने कहा कि गत वर्ष पूरा देश विश्वकप देखने के लिए टीवी से चिपका हुआ था और यह मौका पूरे देश के लिए काफी महत्वपूर्ण था और इसके ठीक बाद आईपीएल शुरू होने से लोगो का इस टूर्नामेंट को लेकर उत्साह कुछ कम हो गया था।
 
उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार आईपीएल के रोमांच को देखने के लिए लोगों में फिर से उत्साह जगा है और इससे टीआरपी में आईपीएल पांच के दौरान जबरदस्त इजाफा होगा। धौनी ने कहा कि हम आईपीएल में लोगों का मनोरंजन करने के लिए हैं और हम इसमें कोई कसर नहीं छोड़ेगे।
 
भारतीय टीम के कप्तान ने कहा कि उन पर लगातार तीसरी बार भी खिताब हासिल करने का थोड़ा दबाव है और दबाव उनके लिए अच्छा है क्योंकि इससे प्रदर्शन में सुधार करने और बेहतर खेलने की प्रेरणा मिलती है।

चेन्नई सुपर किंग्स की प्रशंसा करते हुए धौनी ने कहा कि रविंद्र जडेजा को इस बार टीम में शामिल किया जाना हमारे लिए फायदेमंद साबित होगा। वह अच्छे फील्डर होने के साथ साथ बल्लेबाजी में उपयोगी होंगे। हमें उम्मीद है कि हमारी टीम के सभी खिलाड़ी विपक्षियों पर भारी पड़ेंगे।
 
चेन्नई सुपर किंग्स लीग की सबसे मजबूत तथा बेहतरीन टीमों में से हैं जिसने लगातार आईपीएल के तीसरे और चौथे संस्करण में खिताब पर कब्जा किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल-5 की रेटिंग में होगा इजाफा : धौनी