DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हड़ताल वापसी से किंगफिशर के शेयरों में उछाल

हड़ताल वापसी से किंगफिशर के शेयरों में उछाल

कर्मचारियों के एक समूह तथा प्रबंधन के बीच वेतन को लेकर उल्लेखनीय प्रगति होने की खबर पर वित्तीय संकट से जूझ रही विमानन कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस के शेयरों में मंगलवार को 10 फीसदी उछाल देखा गया।

बकाए वेतन के भुगतान के मुद्दे पर मंगलवार रात आठ बजे तक की समय सीमा देने वाले कर्मचारियों ने शीर्ष प्रबंधन से मुलाकात के बाद हड़ताल वापस ले ली।

इसके कारण विमानन कम्पनी के शेयर उछलकर कारोबारी सत्र के ऊपरी स्तर 17.30 रुपये पर पहुंच गए। दोपहर 1.30 बजे शेयर 10.93 फीसदी तेजी के साथ 16.75 रुपये पर कारोबार कर रहे थे। सोमवार को शेयर 15.10 रुपये पर बंद हुए थे।

विमानन कम्पनी के कुछ चालक दल सदस्यों और पायलटों ने चार महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण हड़ताल करने की चेतावनी दी थी, लेकिन प्रबंधन के साथ उनकी बातचीत होने के बाद तनाव कम हो गया। विमानन कम्पनी के अध्यक्ष विजय माल्या ने कर्मचारियों को भी लिखा कि बुधवार से चरणबद्ध तरीके से उनके बकाए का भुगतान किया जाएगा।

उन्होंने लिखा कि सभी कनिष्ठ कर्मचारियों को चार अप्रैल को भुगतान कर दिया जाएगा। सभी पायलटों तथा इंजीनियरों को नौ और 10 अप्रैल को भुगतान किया जाएगा। अब मेरा ध्यान पूरी तरह से आपके बकाए के भुगतान पर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हड़ताल वापसी से किंगफिशर के शेयरों में उछाल