DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेना प्रमुख ने की रक्षा मंत्री से मुलाकात

सेना प्रमुख ने की रक्षा मंत्री से मुलाकात

सेनाध्यक्ष जनरल वीके सिंह और रक्षा मंत्री एके एंटनी के बीच सोमवार को मुलाकात हुई। सूत्रों के अनुसार इस मुलाकात के दौरान वीके सिंह ने ताजा विवाद पर अपनी सफाई दी है।
 
लेकिन इस बीच ऐसा लगता है कि सेनाध्यक्ष वी के सिंह और सरकार के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। इसका पता इस बात से भी चलता है कि रक्षा मंत्रालय ने आर्मी चीफ की अगले हफ्ते से शुरू होने वाली नेपाल यात्रा पर नकेल कसी है।
 
सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि रक्षा मंत्रालय ने आर्मी चीफ की नेपाल यात्रा को छोटा कर दिया है। कहा जा रहा है कि सेनाध्यक्ष ने नेपाल सेना के सेमिनार में भाग लेने के लिए 4 दिन की इजाजत मांगी थी लेकिन रक्षा मंत्रालय ने उनकी यात्रा को घटाकर दो दिनों का कर दिया है। इसके साथ ही रक्षा मंत्रालय ने आर्मी चीफ को प्रतिनिधिमण्डल छोटा करने का भी निर्देश दिया है।
 
इससे पहले वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी ने भी इस अटकल को विराम देने की कोशिश की थी कि सरकार और सेना के बीच के संबधों में खटास है। उन्होंने साफ किया था कि सेना और सरकार के बीच कोई मतभेद नहीं है।
 
कुछ ही दिनों पहले रक्षा मंत्री एके एंटनी ने यह साफ करने की कोशिश की थी सरकार और सेना के तीनों अंगों में कोई मतभेद नहीं है और सबकुछ ठीकठाक है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सेना प्रमुख ने की रक्षा मंत्री से मुलाकात