फोटो गैलरी

Hindi Newsकुडनकुलम संयंत्र जल्द शुरू करेगा काम करना

कुडनकुलम संयंत्र जल्द शुरू करेगा काम करना

तमिलनाडु सरकार के कुडनकुलम परमाणु ऊर्जा संयंत्र को हरी झंडी दिखाने के एक दिन बाद इस परियोजना को पूरा करने के प्रयास तेज हो गए हैं। अधिकारियों ने आशा जताई है कि इस संयंत्र की पहली इकाई जल्द से जल्द...

कुडनकुलम संयंत्र जल्द शुरू करेगा काम करना
एजेंसीTue, 20 Mar 2012 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

तमिलनाडु सरकार के कुडनकुलम परमाणु ऊर्जा संयंत्र को हरी झंडी दिखाने के एक दिन बाद इस परियोजना को पूरा करने के प्रयास तेज हो गए हैं। अधिकारियों ने आशा जताई है कि इस संयंत्र की पहली इकाई जल्द से जल्द काम करना शुरू कर देगी।

कुडनकुलम संयंत्र स्थल के निदेशक एम काशीनाथ बालाजी ने कहा कि हम खुश हैं कि सरकार हमारे साथ है। रूसी विशेषज्ञों सहित हमारे सभी 1000 कर्मचारी परियोजना स्थल पर पहुंच गये हैं। हमने सोमवार से ही अपना काम शुरू कर दिया है।

उन्होंने सुरक्षा के मुद्दे पर स्थानीय लोगों की चिंताएं दूर करने का लिए प्रयास करने पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को धन्यवाद दिया। इस अधिकारी ने कहा कि हम गंवाये गये समय को भुलाकर पहली इकाई में कामकाज जल्द से जल्द शुरू करने की कोशिश करेंगे।

पीपुल्स मूवमेंट अगेंस्ट न्यूक्लियर एनर्जी संगठन के नेतृत्व में स्थानीय लोगों की ओर से आठ महीने से जारी आंदोलन के कारण कुडनकुड़ा के परमाणु संयंत्र में काम रुका हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें