फोटो गैलरी

Hindi Newsसरकार बचाने के लिए प्रधानमंत्री ने घुटने टेके: भाजपा

सरकार बचाने के लिए प्रधानमंत्री ने घुटने टेके: भाजपा

संप्रग के प्रमुख घटक दल तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी की नाराजगी के मद्देनजर दिनेश त्रिवेदी को हटाकर मुकुल रॉय को रेल मंत्री बनाये जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा ने मंगलवार को...

सरकार बचाने के लिए प्रधानमंत्री ने घुटने टेके: भाजपा
एजेंसीTue, 20 Mar 2012 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

संप्रग के प्रमुख घटक दल तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी की नाराजगी के मद्देनजर दिनेश त्रिवेदी को हटाकर मुकुल रॉय को रेल मंत्री बनाये जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा ने मंगलवार को कहा कि सरकार बचाने के लिए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने त्रिवेदी को कुर्बान किया।
   
भाजना नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने संसद भवन परिसर में कटाक्षपूर्ण लहजे में कहा कि गठबंधन चलाने की मजबूरी में इस सरकार में सब कुछ संभव है। प्रधानमंत्री, दिनेश त्रिवेदी तक की रक्षा नहीं कर सकें जबकि उनपर देश की रक्षा का दायित्व है।
   
यह पूछे जाने पर कि मुकुल राय ने कथित तौर पर प्रधानमंत्री की बात नहीं सुनी थी, लेकिन उन्हें पदोन्नत किया गया है, शाहनवाज ने कहा कि इस सरकार में कुछ भी हो सकता है, अगर सहयोगी दिन को रात कहें तब प्रधानमंत्री उसे रात कहेंगे।
   
उन्होंने कहा कि यह कमजोर सरकार है और प्रधानमंत्री इकबाल के साथ शासन नहीं चला पा रहे हैं। गौरतलब है कि रेल बजट में यात्री किराये में वृद्धि किये जाने से नाराज तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने दिनेश त्रिवेदी को रेल मंत्री पद से हटाए जाने की मांग की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें