फोटो गैलरी

Hindi Newsदुर्घटनावश गोली चलने से आरपीएफ जवान की मौत

दुर्घटनावश गोली चलने से आरपीएफ जवान की मौत

बिहार के मुंगेर जिले में स्थित जमालपुर रेल कारखाना में सुरक्षा प्रहरी के रूप में पदस्थापित आरपीएफ के जवान की कारबाईन से दुर्घटनावश गोली चलने से सोमवार तड़के मौत हो गयी। जमालपुर के पुलिस उपाधीक्षक...

दुर्घटनावश गोली चलने से आरपीएफ जवान की मौत
एजेंसीMon, 19 Mar 2012 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुंगेर जिले में स्थित जमालपुर रेल कारखाना में सुरक्षा प्रहरी के रूप में पदस्थापित आरपीएफ के जवान की कारबाईन से दुर्घटनावश गोली चलने से सोमवार तड़के मौत हो गयी।

जमालपुर के पुलिस उपाधीक्षक रंजन कुमार ने बताया कि जमालपुर रेल कारखाना में सुरक्षा प्रहरी के रूप में पदस्थापित रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवान अमरेश कुमार (30) की कारबाईन से दुर्घटनावश गोली चल जाने से उसकी मौत हो गयी।

गोली जवान के पेट में लग गयी और एक उंगली में भी चोट आयी है। मामले की छानबीन की जा रही है। कुमार ने बताया कि अमरेश के साथ पदस्थापित आरपीएफ के एक अन्य जवान नरेश मंडल के बयान पर जमालपुर थाने में दुर्घटनावश गोली चल जाने के कारण मौत का एक मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने मृतक और नरेश मंडल की कारबाईन को जब्त कर लिया है। दोनों आग्नेयास्त्रों की जांच की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि मृतक जवान भागलपुर जिले के नबगछिया का रहने वाला था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें