DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हां, लंदन के कैसिनो में क्रिकेटरों से मिली थी: नुपुर

हां, लंदन के कैसिनो में क्रिकेटरों से मिली थी: नुपुर

क्रिकेटरों के साथ कोई संपर्क होने से इनकार करने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री नुपुर मेहता ने ‘संडे टाइम्स’ को अपने लंदन के एक कैसिनो के ट्रिप के बारे में बताया है। उसने दावा किया है कि वह 2009 में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान अचानक ही कुछ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों से मिली थी।

बॉलीवुड स्टार नुपुर ने ‘संडे टाइम्स’ से कहा, ‘मैं उस कैसिनो में अपने आप गई थी और ये क्रिकेटर वहां थे। ये सभी लंदन में ट्वेंटी20 वर्ल्ड कप की वजह से थे।’

‘संडे टाइम्स’ ने पिछले सप्ताह आरोप लगाया था कि भारतीय बुकी एक बॉलीवुड स्टार सहित महिलाओं का इस्तेमाल खिलाड़ियों को मैच फिक्सिंग के लिए फांसने में कर रहे हैं। यद्यपि अखबार ने अभिनेत्री का नाम नहीं लिखा था, लेकिन नुपुर में अखबार में छपे फोटो से खुद को पहचाना था।

संडे टाइम्स अखबार ने मोहाली में विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए सेमीफाइनल मैच को फिक्स होने का दावा किया था। ‘जो बोले सो निहाल’ फिल्म की हीरोइन नूपुर ने सफाई दी थी कि उसका मैच फिक्सिंग से कोई लेना-देना नहीं है और उसके खिलाफ साजिश की जा रही है।

इस अखबार ने यह भी कहा है कि इस फिक्सिंग के लिए बॉलीवुड की एक हीरोइन का इस्तेमाल किया गया था। नुपुर ने फिक्सिंग के साथ कोई नाता होने से इनकार करते हुए अखबार पर मुकदमा करने की धमकी भी दी थी। उसने यह भी कहा था कि वह किसी क्रिकेटर को नहीं जानती। लेकिन अबखार ने उसके हवाले से लिखा है कि, ‘मुझे नहीं लगता कि उनसे (क्रिकेटरों से) मिलना कोई खराब बात है। मैं एक युवा लड़की हूं जो क्रिकेट से प्यार करती है।’

नुपुर ने अखबार से कहा कि वह लंदन दौरे के दौरान एक भारतीय व्यवसायी के साथ होटल के कमरे में रही थी। ‘संडे टाइम्स’ ने दावा किया है कि वह व्यवसायी एक बुकी था। इस बुकी के बारे में श्रीलंका की क्रिकेट टीम के मैनेजर ब्रेंडन कुरुप्पू ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद को बताया था।

यह बुकी कैसिनो में 22 जून, 2009 की रात तीन श्रीलंकाई क्रिकेटरों को फांसने का प्रयास कर रहा था। इनमें से एक खिलाड़ी श्रीलंका का पूर्व कप्तान तिलकरत्ने दिलशान था। इस ट्वेंटी20 वर्ल्ड कप में तिलकरत्ने दिलशान ने मैन ऑफ द सीरीज का अवार्ड भी जीता था।

नुपुर ने कहा, ‘अब मेरा उस व्यक्ति के साथ कोई संबंध नहीं है। मुझे पता है कि वह भवन निर्माण के व्यवसाय में था।’ अखबार ने कहा, ‘इस बात का कोई सुझाव नहीं है कि बॉलीवुड अभिनेत्री मेहता ने क्रिकेटरों से संपर्क किया या दिलशान सहित कोई श्रीलंकाई खिलाड़ी मैच फिक्सिंग में लिप्त था।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हां, लंदन के कैसिनो में क्रिकेटरों से मिली थी: नुपुर